Madhya Pradesh

Indore Lok Sabha Election: तीसरे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका इंदौर लोकसभा सीट से प्रत्याशी ने वापस लिया नामांकन

मध्य प्रदेश की इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी अक्षय कांति बम (Indore Congress candidate Akshay Kanti Bam) ने वापस लिया नामांकन, कांग्रेस में मची खलबली

Indore Lok Sabha Election:  मध्य प्रदेश में तीसरे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है दरअसल इंदौर लोकसभा सीट (Indore Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम (Indore Congress candidate Akshay Kanti Bam) ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. उनके इस फैसले से पूरे प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है.

बता दें कि आज नामांकन वापसी का आखिरी दिन था इसी बीच इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी अक्षय कांति बम भाजपा विधायक रमेश मंडोला के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन वापस ले लिया. इसी के साथ ही कैलाश विजयवर्गी ने जानकारी दी है कि वह भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं.

ALSO READ: रीवा जिले की साइबर सेल ने इस मामले को लेकर जारी की एडवाइजरी, सतर्क रहे लोग

कहा जा रहा है कि अक्षय कांति बम आज ही भाजपा की सदस्यता लेने जा रहे हैं कैलाश विजयवर्गी (Kailash Vijayvargi) ने अपने साथ उनकी एक सेल्फी भी शेयर की है अक्षय कांति बम (Akshay Kanti Bam) के इस फैसले से नाराज कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाया है. इसी के साथ ही उनके घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

किसी अन्य प्रत्याशी को समर्थन कर सकती है कांग्रेस

नामांकन वापसी के आखिरी दिन कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम के द्वारा नामांकन वापस करना कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका है. ऐसे में अब मान जा रहा है कि खजुराहो लोकसभा सीट की तरह इंदौर में भी कांग्रेस इंडिया गठबंधन के तहत किसी निर्दलीय या अन्य दल के प्रत्याशी को समर्थन दे सकती है.

ALSO READ: ‘बलम जी मन पिघला देनी’ गाने पर दरोगा जी ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल होते ही मैहर एसपी ने की कार्यवाही

कैलाश विजयवर्गी के ट्वीट से हड़कंप

कैलाश विजयवर्गी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक पर ट्वीट किया और कहा कि “इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी श्री अक्षय कांति बम जी का माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @JPNadda जी, मुख्यमंत्री @DrMohanYadav51 जी व प्रदेश अध्यक्ष श्री @vdsharmabjp जी के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है।” कैलाश विजयवर्गी के स्ट्रीट से हड़कंप मच गया.

 

ALSO READ: रीवा में नौ लोगों ने शराब का ठेका पाने लगाया था जुगाड़, हाई कोर्ट ने कलेक्टर, एसपी सहित इन अधिकारियों को भेजा नोटिस

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!